Friday, March 29, 2024
featured

कप‍िल शर्मा को बुरे वक्त में मिला ‘भाबी जी’ का सपोर्ट!

SI News Today

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. हाल ही में कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी को गालियां देते हुए उन्हें अपने बारे में फेक न्यूज ना फैलाने की धमकी दी थी. इसके बाद हर तरफ कपिल शर्मा की आलोचना होनी शुरू हो गई थी, यहां तक की कई सेलेब्स भी उनके ख‍िलाफ खड़े दिखाई दिए. लेकिन इस मुश्क‍िल दौर में कपिल शर्मा को अब बिग बॉस 11 विनर शिल्पा श‍िंदे का साथ मिला है. आपको बता दें कि शिल्पा सुनील ग्रोवर के साथ एक क्रिकेट बेस्ड कॉमेडी शो में काम कर रही हैं जिसे कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीती और उनकी बहन नीति बना रही हैं

शिल्पा आई कपिल के बचाव में
श‍िल्पा ने इस ताजा विवाद के बाद कपिल के सपोर्ट में सोशल हैंडल पर दो पोस्ट लिखा है. शिल्पा ने सभी कलाकारों से अपील करते हुए कहा कि, ‘किसी को गाली देना गलत है. लेकिन सभी कलाकारों को पता है एडिटर विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं. मेरी सभी कलाकारों से रिक्वेस्ट है कि अपने अनुभव को शेयर करें. जागो कलाकारों जागो.

उन्होंने आगे लिखा कि कोई को समस्या जरूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलत‍ियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. पिछला रिस्पेक्ट करते हुए कप‍िल से हुई गलती को भूल जाओ. बेहतर होगा कि हम सब कप‍िल को थोड़ा समय दें.

शिल्पा ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- कपिल जी और उनकी टीम और फैंस से मैं विनम्र निवेदन करती हूं. प्रीती और नीति और मैं इस वक्त अपने नए शो को लेकर बिजी हैं और उसे लेकर ही उलझे हुए हैं. लेकिन हम सभी कपिल जी के लिए फिक्रमंद हैं और हम सभी उनके जल्द वापसी करने की उम्मीद करते हैं. जल्द ही दोनों ही टीम साथ काम कर सकते हैं.

आपको बता दें कपिल शर्मा की प्रोफेसनल लाइफ भी अभी अच्छी नहीं चल रही है, पहले उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ का फ्लाप होना फिर उनके नए शो को कुछ खासा रिस्पांस नहीं मिला.यहां तक कि शो के दो बार शूटिंग कैन्सल होने पर सोनी चैनल के द्वारा कपिल को शो बंद करने के नोटिस भेजने की खबर भी सामने आई है

हाल ही में स्पॉटब्वॉय के एडिटर इन चीफ विक्की लालवानी को कपिल शर्मा ने फोन पर बेहद ही गंदी-गंदी गालियां दीं. विक्की ने कपिल शर्मा के नए शो के बारे में इससे पहले लिखा था जो कि शूटिंग कैंसिल होने की खबर थी. साथ ही उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ को बुरा बताया था जो वाकई में बुरी थी. ऐसा स्पॉटब्वॉय में लिखा गया था. लेकिन कपिल को ये बातें रास नहीं आईं और उन्होंने पहले तो ट्विटर पर कई गंदे-गंदे ट्वीट किए और उसके बाद विक्की को फोन कर गंदी-गंदी गालियां भी दीं.

SI News Today

Leave a Reply