Thursday, March 28, 2024
featured

करीना कपूर ने एयरपोर्ट पर पहनी 84,000 रुपए की जैकेट, देखिये…

SI News Today

फैशन के मामले में करीना कपूर हमेशा दूसरों को प्रेरणा देती हैं। अपनी फिटनेस पर ध्यान देने से लेकर तैमूर के साथ समय बिताने तक ऐसा कोई काम नहीं है जो बेबो ना कर सकती हों। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस ने कई अवधारणओं को तोड़ा था। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म के लिए बढ़े हुए वजन को घटाना शुरू किया। वीरे दी वेडिंग करीना की मां बनने के बाद पहली फिल्म है और वो शूटिंग के दौरान काफी मजे कर रही हैं।

इस समय सैफ अली खान की पत्नी रीया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के लिए शूटिंग करने में व्यस्त हैं। शूट के लिए उन्हें कभी दिल्ली तो कभी मुंबई जाना पड़ता है। कल करीना को एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां से वो थाईलैंड के लिए रवाना हो गई क्योंकि वहां उन्हें एक गाने की शूटिंग करनी है। एयरपोर्ट पर करीना डेनिम जैकेट पहने हुए नजर आईं। उनकी यह जैकेट बैलेनसियागा ब्रांड की है। जिसकी कीमत 84,000 रुपए है।

करीना की इस जैकेट की कीमत आम इंसान के 6 महीने की सैलरी के बराबर है। आप इतने पैसे में एक छोटी-मोटी विदेश यात्रा कर सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वीरे दी वेडिंग में करीना सबसे ज्यादा स्टाइलिश लगेंगी। करीना ने पहले कहा था- फिल्म में मेरी शादी होगी और यह काफी अलग होगा। रिया मुझे स्टाइल करने वाली हैं और यह काफी स्टाइलिश होगा। और सोनम के साथ जोकि फैशनिस्टा है मैं निश्चित तौर पर जींस और टी-शर्ट नहीं पहनने वाली हूं। आपको पता ना लगे हो सकता है कि मैं उसे कहूं कि तुम अपने गाउन को छोड़कर जींस और टी-शर्ट पहनो।

SI News Today

Leave a Reply