Friday, March 29, 2024
featured

अक्षय कुमार की पत्नी बनेंगी करीना कपूर! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

Kareena Kapoor to become Akshay Kumar’s wife! Know report …

करीना कपूर की किस्मत इन दिनों बुलंद है क्योंकि एक के बाद एक फिल्में उन्हें मिलती चली जा रही हैं. ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद करीना एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की है, जो एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी.

अक्षय बनेंगे करीना के पति
करीना कपूर खान की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का खुमार लोगों पर जमकर छाया हुआ है. लेकिन इस खुमारी को और बढ़ाने वाली है धर्मा प्रोडक्शन की एक फैमिली ड्रामा फिल्म जिसमें करीना और अक्षय कुमार एक बार फिर से नजर आएंगे. ये दोनों पिछली बार फिल्म ‘गब्बर’ के एक गाने में साथ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म की कहानी दो शादी शुदा कपल्स की होगी. इस फिल्म की जब कुछ बातें सामने आई थीं तो ये कहा गया था कि इस फिल्म में करीना के अपोजिट एक सीनियर कलाकार को लिया जाएगा, जो उनके साथ कैरेक्टर के लिहाज से फिट लगे. अब इस खबर पर मुहर लग गई है जिसके बाद अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान के पति के रूप में नजर आएंगे. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इसकी जानकारी दी है.

पहले भी आई थी खबर
कुछ समय पहले भी ये खबर आई थी कि धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में नए शादी शुदा कपल के लिए कार्तिक आर्यन को फाइनल कर लिया गया है. उस वक्त ये नहीं बताया गया था कि कार्तिक के अपोजिट फिल्म में कौन सी अदाकारा दिखाई देगी.

SI News Today

Leave a Reply