Monday, March 25, 2024
featured

जानिए ब्रेकअप के बाद लड़कियां खुद को संभालने के लिए कौन सा तरीका अपनाती है

SI News Today

इंसान जब प्यार में होता है तो वो सब कुछ भूल जाता है उसे दुनिया जहान से कुछ लेना देना नहीं रहता लेकिन जब उसी प्यार में अगर चोट लगे तो उसका असर काफी समय तक रहता है। आज हम आपको बताएंगे की ब्रेकअप के बाद लड़कियां अपने आप को संभआलने के लिए क्या क्या करती है।

ब्रेकअप के बाद लड़कियों को सबसे ज्यादा इस बात को जानने में दिलचस्पी रहती है कि आखिर उनका ब्वॉयप्रेंड क्या कर रहा है। कही वो किसी दूसरे रिलेशनशिप में तो नहीं। इसके अलावा अपने एक्स के बारे में बात जानने के लिए वो कई तरीके अपनाते है

सबसे पहला और आसान तरीके है सोशल मीडिया। लड़कियां फेसबुक पर अपने एक्स पूरी प्रोफाइल चैक कर देती है। सोशल मीडिया पर वो अपने एक्स को बार-बार ब्लॉक और अनफ्रेंड करती हैं। अनब्लॉक करके उसकी प्रोफाइल से जानकारी इकट्ठा करती हैं।

कुछ लड़कियां तो अपने एक्स को भूलने के लिए शोपिंग का सहारा लेती है। अंदर से अगर वो खुश नहीं भी होती है तो भी वो अपने आप को खुश दिखाने की कोशिश करती हैं। अपनी पुरानी जिंदगी की पुरानी यादोंसको भुलने के लिए दूसरे लड़कों से नजदीकी बढ़ाने लगती हैं। अपने एकेस के सामने वो दूसरे लड़को के साथ फलर्ट करती है। वहीं कुछ लड़किया अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगती है या फिर किताबों और संगीत को अपने जिंदगी का अहम हिस्सा बना लेती है।

SI News Today

Leave a Reply