Friday, March 29, 2024
featured

मल्लिका दुआ ने ‘पैडमैन चैलेंज’ पर उठाए सवाल! अक्षय पर साधा निशाना…

SI News Today

पिछले कुछ वक्त से अक्षय कुमार लगातार अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. महिलाओं के पीरियड्स एक ऐसा विषय है, जिस पर अक्‍सर चुप्‍पी साधने की ही सलाह दी जाती है, लेकिन अक्षय कुमार इस विषय पर एक पूरी फिल्‍म ‘पैडमैन’ लेकर आ रहे हैं. और इसमें उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनका पूरा सहयोग देती नजर आ रही हैं. वहीं अब अक्षय और ट्विंकल ने बॉलीवुड के सितारों को ‘पैडमैन चैलेंज’ देना भी शुरू कर दिया है.

इसी दौरान मल्लिका दुआ ने अक्षय और ट्विंकल के इस ‘पैडमैन चैलेंज’ पर निशाना साधते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर करते हुए लिखा, ‘हमेशा याद रखो, जिस समय तुम अपने आपको कमजोर महसूस करते हो, जिस समय तुम अपने आपको कम आंकते हो, उस वक्त आप सबके बराबर ही होते हो.’

उन्होंने आगे लिखा, ‘जब आपको महसूस हो कि समाज और सरकार ने ड्यू नहीं दिया, जब आपको यह महसूस कराया जाए कि आप कमजोर हो तो समझो कि लड़ाई शुरू हुई है. एक सेनेटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करना आपको सशक्तिकरण लगता है, बाय.’

हालांकि गुरुवार को मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह ‘पैडमैन’ जैसी मूवी आइडिया का पूरा समर्थन करती हैं. बता दें, इससे पहले एक टीवी रियलिटी शो में अक्षय के साथ बतौर मेंटर काम कर चुकीं मल्लिका दुआ पर शो के दौरान एक कंटेस्टेंट की अच्छी परफॉर्मेंस जब मल्लिका बेल बजाने लगी तो अक्षय ने कमेंट करते हुए कहा था कि ‘आप बेल बजाइए मैं आपको बजाता हूं’. जिसके बाद यह मुद्दा उस वक्त सुर्खियों में आया जब उस कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. उस पर मल्लिका ने अक्षय पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर कई ट्वीट किए थे.

बता दें, ‘पैडमैन’ में अक्षय इन्हीं अरुणाचलम मुरुगनाथम का कैरेक्टर प्ले करने जा रहे हैं, जो कि वास्तविक जीवन में पीरियड से जुड़ी समस्याओं पर काम कर रहे हैं. उन्हें पैडमैन के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था. इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. गौरतलब है कि ‘पैडमैन’ सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आपटे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की हैं.

SI News Today

Leave a Reply