Friday, March 29, 2024
featuredदेश

नक्‍सलियों ने जियो टावर उड़ाया: कांकेर

SI News Today
Maoists blow up Geo Tower: Kanker

नक्‍सलियों का आतंक छत्‍तीसगढ़ में बढ़ता जा रहा है. सीएम रमन सिंह की विकास यात्रा जहां प्रदेश में जारी है वहीं नक्‍सली भी अपने कारनामे पूरे करते नजर आ रहे हैं. सुकमा में किए गए नक्‍सली आईईडी ब्‍लास्‍ट में जहां एक जवान शहीद हो गया. वहीं दूसरी तरफ कांकेर में नक्‍सलियों ने जियो टावर को ब्‍लास्‍ट कर उड़ा दिया. जियो टावर ध्‍वस्‍त होने के बाद इस क्षेत्र की मोबाइल सेवाएं प्रभावित होंगी.

खबर के मुताबिक, कांकेर जिले में नक्‍सलियों ने बुधवार की रात में जियो टावर को ब्‍लास्‍ट कर दिया था. ये टावर कांकेर के दुर्गुकोंदल के कोंडेगांव इलाके में था. इस जियो टावर की दूरी बीएसएफ जवानों के कैंप से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर स्‍थित है. इस घटना के बाद से इलाके में मोबाइल नेटवर्क प्रभावित है.

सीएम रमन सिंह अपनी विकास यात्रा के दौरान कुछ दिन पहले ही इस इलाके में पहुंचे थे. कांकेर जिले की कुल आबादी 32000 के आसपास है. खबरों की मानें तो इस घटना से दुर्गुकोंदल के साथ ही पूरे जिले का मोबाइल नेटवर्क प्रभावित हो सकता है.

बता दें कि मंगलवार रात को ही नक्‍सलियों ने कांकेर क्षेत्र के सांसद विक्रम उसेंडी के फार्म हाउस को लैंड माइंस लगाकर उड़ा दिया था. इस घटना के बाद से ही क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

SI News Today

Leave a Reply