Friday, March 29, 2024
featured

मोहित रैना की पर्दे पर वापसी, सैनिक के किरदार में नजर आएंगे ‘महादेव’…

SI News Today

भारतीय टेलीविजन पर अपने महादेव के किरदार के लिए खूब लोकप्रिय हुए एक्टर मोहित रैना लाखों दिलों की धड़कन बन गए थे। हालांकि उस शो के बाद वह लंबे वक्त के लिए गायब से हो गए। अब मोहित एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इस बार एक सोल्जर के किरदार में। जी हां, मोहित टीवी शो ’21 सरफरोशः सारागढ़ी 1897′ में हवलदार इशर सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शो के लिए मोहित का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। तस्वीर में मोहित सर पर भारी-भरकम पगड़ी पहने हुए हैं और वह एक जवान की पोशाक में हैं।

मोहित का यह शो डिस्कवरी जीत नाम के टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इस टीवी चैनल को इसी साल शुरू किया जाएगा। हालांकि तारीख के बारे में अभी कुछ खास जानकारी नहीं है। बता दें कि यह टीवी शो 36वीं सिख रेजीमेंट के उन 21 जवानों की कहानी से प्रेरित है जिन्होंने अंग्रेजों की सेना को सारागढ़ी में नाकों चने चबवा दिए थे। हाल ही में डिस्कवरी जीत नाम के टीवी चैनल पर इस शो का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया। शो का प्रोडक्शन अभिमन्यु सिंह कर रहे हैं और इसमें मोहित एक ईमानदार और देशभक्त सिख जवान का किरदार निभाएंगे।

मोहित रैना ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से भी एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें वह सिख जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि मोहित ने इस रोल के लिए अपनी दाढ़ी मूछें किस कदर बढ़ा ली हैं।

SI News Today

Leave a Reply