Could create table version :No database selected नाना पाटेकर ने कानूनी कार्यवाही का हवाला देकर तनुश्री के आरोपों को बताया झूठा - SI News Today
ताज़ा खबर:-

नाना पाटेकर ने कानूनी कार्यवाही का हवाला देकर तनुश्री के आरोपों को बताया झूठा

नाना पाटेकर ने कानूनी कार्यवाही का हवाला देकर तनुश्री के आरोपों को बताया झूठा

नाना पाटेकर ने कानूनी कार्यवाही का हवाला देकर तनुश्री के आरोपों को बताया झूठा

Nana Patekar said to take the legal action, dismissed the Tanushree’s charges.

    

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने गुरुवार को एक बार फिर से दोहराया कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ की थी। दरअसल तनुश्री दत्ता ने 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा करते हुए एकदम साफ-साफ पाटेकर का नाम लिया। जिसके पश्चात सोशल मीडिया व अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है। पर फिल्म जगत ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

वहीं पाटेकर ने आरोपों से साफ इनकार कर दिया है। जिसके पश्चात बॉलीवुड के मीटू अभियान पर बहस छिड़ गई है। बता दे अभिनेता नाना पाटेकर ने गुरुवार को अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। तनुश्री द्वारा एक दशक बाद इस सप्ताह में एक बार फिर से लगाए गए आरोपों पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए नाना पाटेकर ने मिरर नाउ  से कहा कि आप मुझे बताइए कि एक व्यक्ति के कुछ कहने पर मैं क्या कर सकता हूं?  यौन उत्पीड़न से क्या मतलब है?

वहीं इस मामले में नाना पाटेकर का कहना है कि हम सेट पर थे और उस समय 200 लोग हमारे सामने बैठे हुए थे। मैं क्या कह सकता हूं? और जब उनसे यह सवाल किया कि क्या वह कोई कानूनी कदम उठाएंगे? तो इस सवाल पर नाना ने कहा कि मैं देखूंगा कि कानूनी तौर पर क्या हो सकता है। देखते हैं। आपके साथ बात करना भी गलत होगा क्योंकि आप कुछ भी छाप सकते हैं। लोग कुछ भी कह सकते हैं। मैं अपनी जिंदगी में वो काम करना जारी रखूंगा, जो मैं करता रहा हूं।

तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा कि सभी जानते हैं कि नाना पाटेकर महिलाओं के साथ कैसे अभद्रता का व्‍यवहार करता है। इंडस्ट्री का हर शख्‍स इसके पीछे की कहानी को जानता है, कि उसने अभिनेत्रियों को मारा है, उनका उत्‍पीड़न किया है। इतना ही नही इसके आगे भी तनुश्री ने कहा कि महिलाओं के प्रति उसका व्‍यवहार हमेशा से ही काफी क्रूर रहा है पर कभी किसी मीडिया ने इसके बारे में नहींदिखाया। बता दे कि मंगलवार को इस निजी चैनल के इंटरव्‍यू में जब तनुश्री ने कहा कि मैं नाम भी लेना चाहती हूं, एक्‍टर नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और कॉरियोग्राफर  गणेश आचार्य का। दरअसल तनुश्री का कहना है कि नाना पाटेकर ने जब उनके साथ बद्तमीजी की तो उन्होंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से करते हुए कहा कि इस बंदे का तो सेट पर काम ही नहीं है तो यह यहां क्‍या कर रहा है। वह उन्हें पकड़कर खींच रहा है, उन्हें डांस सिखा रहा है। पर बजाए उनकी शिकायत सुनने और उसे सही करने के, नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में उनके साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है। मतलब लड़की नई एक्‍ट्रेस है तो जरूरत हो या न हो, उसके साथ इंटीमेट सीन कर लो।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: