Friday, March 29, 2024
featured

एक बार फिर नेपोटिज्म पर बोले करण जौहर! कहा…

SI News Today
Once again speaking on the napotism jawar! said...

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और आखिरकार फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और पिछले काफी वक्त से इस ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैन्स का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो गया. ट्रेलर लॉन्च के दौरान ईशान और जाह्नवी दोनों ने ही मीडिया से बात-चीत की और कई सारे सवालों के जवाब दिए. इसी बीच एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा भी उठा और करण जौहर ने इस मुद्दे को ज्यादा तुल न देते हुए बेहद सीधी तरह से जवाब देते हुए हेटर्स का मुंह बंद कर दिया.

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब किसी ने करण से पूछा कि वह हमेशा नए टेलेंट को मौका देते हैं और स्टार किड्स को भी लॉन्च करते हैं तो स्टार किड्स को लॉन्च करते वक्त उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज का ध्यान रखना होता है. करण ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘ताकि वो अपने नाम के आगे जा सकें और अपनी खुद की पहचान बना सकें. उन्होंने कहा कि सब नाम देखते हैं लेकिन नाम के पीछे लोग भूल जाते हैं कि नाम के पीछे भी मेहनत है. आसान नहीं होता कैमरा फेस करना, मीडिया फेस करना. ये अभी बच्चे हैं’.

इसके आगे करण ने नेपोटिज्म का नाम न लेते हुए कहा कि यह शब्द पिछले 2 साल चला है और अब मैं इसका नाम नहीं लेना चाहता क्योंकि मैं एक बार फिर इसको बड़ावा दे रहा हूं लेकिन मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि लोग यहां उस शब्द की वजह से नहीं है बल्कि अपनी मेहनत की वजह से हैं. गौरतलब है कि यह जाह्नवी की पहली फिल्म है और यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

SI News Today

Leave a Reply