Friday, March 29, 2024
featured

फिल्म से निकलकर अब बस स्पॉट पर पैड बांटेगा “पैडमैन”, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

‘पैडमैन’ की सफलता के बाद अक्षय कुमार ने एक और नेक काम की तरफ अपना हाथ बढ़ाया है. अक्षय ने मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर सैनिटरी वेंडिंग मशीन स्थापित की है. साथ ही इसके बारे में अक्षय ने ट्विटर पर जानकारी भी दी है और इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

अक्षय ने स्थापित की वेंडिंग मशीन
खिलाड़ी कुमार अब ‘पैड मैन’ के नाम से मशहूर होते जा रहे हैं. दरअसल, अक्षय कुमार ने मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर सैनिटरी वेंडिंग मशीन स्थापित की है. साथ ही इससे जुड़ी तस्वीरें और जानकारी भी ट्विटर पर शेयर की है. इससे पहले अक्षय ने शहीदों के परिवारों के बारे में सोचते हुए उनके लिए एक ऑनलाइन एप बनवाया, जिससे कि लोग शहीदों के परिवारों को चैरिटी कर सकें. और अब सैनिटरी वेंडिंग मशीन लगाकर अक्षय ने एक और अच्छी शुरूआत कर दी है. अक्षय ने टिवीट करते हुए कहा कि, ‘आज मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर एक सैनिटरी वेंडिंग मशीन लगाई गई. इसके पूरे राज्य और पूरे देश के अन्य जगहों पर भी लगाए जाने की उम्मीद है. आदित्य ठाकरे, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.’

शिवसेना भी रही मौके पर मौजूद
अक्षय के साथ शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी इस मौके पर मौजूद रहे. आदित्य ठाकरे ने ही इस मशीन का उद्घाटन किया है. आदित्य ने अक्षय को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी फिल्म जल्द ही 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. हमेशा अच्छा काम करने की प्रेरणा देने के लिए अक्षय कुमार जी आपका धन्यवाद.

SI News Today

Leave a Reply