Saturday, April 20, 2024
featured

पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर काफी वक्त तक चर्चाओं में रहीं. इस फिल्म में उन्होंने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है और फिल्म को लेकर हुए विरोध के कारण भी वह काफी वक्त तक सुर्खियों में रहीं. हालांकि, अब फिल्म रिलीज हो गई है और फिल्म को मिल रहे रिसपॉन्स से दीपिका काफी खुश हैं. उनकी यह खुशी कुछ वक्त पहले सामने आई उनकी पिक्स में भी नजर आ रही हैं. दीपिका ने वोग मैगजीन के फरवरी एडिशन के लिए फोटोशूट कराया है और दीपिका की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

वोग की कवर पिक में दीपिका काफी कलरफुल लुक में नजर आ रही हैं और इस तस्वीर में उनकी स्माइल आपका दिल जीत लेगी. वहीं एक दूसरी तस्वीर में वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसमें भी उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है. बता दें, वोग के इस एडिशन का नाम Happy Issue है- वो जिससे आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आए. इसमें दीपिका अपने डिप्रेशन के वक्त की भी दिलचस्प बात करेंगी.

गौरतलब है कि दीपिका ने ‘पद्मावत’ के बाद अब किसी भी ऐतिहासिक फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. इसके अलावा वह जल्द ही विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सोना दीदी’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ इरफान खान भी नजर आने वाले हैं. वहीं अगर उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ की बात करें तो यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है और फिल्म ने अब तक देशभर में 143 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म विदेशो में भी अच्छी कमाई कर रही है.

SI News Today

Leave a Reply