Friday, March 29, 2024
featured

बॉक्स ऑफिस पर धीमा पड़ा पैडमैन का कलेक्शन, जानिए कुल कमाई…

SI News Today

PadMan Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैडमैन दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रही। महिलाओं से जुड़े एक गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आए। इस फिल्म ने एक गंभीर मुद्दे को बड़े ही इंट्रस्टिंग अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया। फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चुका है फिर भी यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल हो रही है। अब तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 76 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है। फिल्म यूं तो टिकट खिड़की पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है। इसके बावजूद 17 दिनों में खिलाड़ी कुमार की यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में नाकमयाब रही है।

आर बाल्कि के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में दर्शकों के बीच अच्छी पकड़ बनाई। फिल्म की अब तक की कमाई की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर 62 करोड़ 87 लाख रुपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म कुछ धीमा कारोबार करते हुए 13 करोड़ 78 लाख रुपए का कलेक्शन कर पाई। फिल्म ने अब तक कुल 76 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई कर पाई है।

यह फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर बनाई गई है। फिल्म में महिलाओं के पीरियड्स और सैनेटरी पैड्स से जुड़े मुद्दे को उठाया गया था। इस मुद्दे पर समाज में अभी तक कोई खुलकर बात नहीं करता है यही फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई थी। साथ ही इन मुद्दों पर खुलकर बात करने और लोगों को इसके लिए जागरूक करने की कोशिश की गई है। वहीं अब इस फिल्म को सिनेमाघरों में टक्कर देने के लिए कई फिल्में आ चुकी हीं। इस हफ्ते सिनेमाघरों में दो कॉमेडी फिल्में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ आ चुकी है। अब देखना होगा कि पैडमैन इन फिल्मों के बीच कब तक टिकी रहती है।

SI News Today

Leave a Reply