Friday, March 29, 2024
featured

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के सेट से सामने आई अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख की तस्वीरें…

SI News Today

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आमिर की फिल्म के सेट से अब तक कई तस्वीरें और वीडियो लीक हो चुके हैं। इस बार एक कुछ और तस्वीरें भी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से सामने आई हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं।

पहली तस्वीर में अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठे हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने मोटे से कंबल से खुद को ढका हुआ है। वहीं, उन्होंने अपने सिर पर पगड़ी पहनी हुई है। अमिताभ इस दौरान एक कुर्सी पर नहीं, बल्कि एक के ऊपर एक चढ़ी कई कुर्सियों पर बैठे हुए हैं। इस तस्वीर को देख कर ऐसा लगता है जैसे बिग बी शॉट के बीच में थक कर बैठ गए हों। वहीं, एक और तस्वीर है जिसमें फातिमा सना शेख दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में फातिमा का साइड प्रोफाइल दिखाई दे रहा है। उनकी नाक में नोज रिंग चमक रही है। वहीं, सना इस तस्वीर में अपने काम पर काफी कॉन्संट्रेट करती दिखाई दे रही हैं

इससे पहले भी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से कई तस्वीरें सामने आईं। ऐसे में, इस फिल्म को लेकर आमिर के फैन्स का उतावलापन बढ़ता जा रहा है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ अभी बन ही रही है, पर यह काफी ट्रेंड करने लगी है। इसके चलते फिल्म काफी पॉपुलर हो चुकी है। बता दें, इस फिल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी मौजूद हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म की स्टार कास्ट जोधपुर में फिल्म की शूटिंग कर रही थी। वहां से सना की भी कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं।

SI News Today

Leave a Reply