Thursday, March 28, 2024
featured

प्रभास ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

Prabhas rejected the movie of Johar! Know report …

फिल्म ‘बाहुबाली’ से देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनानेवाले साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास को लेकर एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध डायरेक्टर्स में से एक, करण जौहर अपनी एक फिल्म के लिए प्रभास को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन अपनी आनेवाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर व्यस्तता के चलते प्रभास ने इस फिल्म के लिए हरी झंडी देने से मना कर दिया है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रभास ने करण की किसी फिल्म के लिए ना कहा है. इससे पहले, फिल्म ‘बाहुबली: द कॉन्क्लूजन’ की सलफता के बाद करण अपने एक प्रोजेक्ट के लिए प्रभास को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन प्रभास ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ की मोटी रकम फीस के तौर पर डिमांड की. अब इस फिल्म के मेकर्स इस प्रोजेक्ट के लिए इतनी गाढ़ी फीस देने की स्थिति में नहीं थे और इसलिए प्रभास ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

कहा जा रहा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए इतनी बड़ी रकम फीस के तौर पर देना इतना आसान नहीं है. फिर भले ही रजनीकांत भी क्यों न हो, वो भी बॉलीवुड से अपनी फीस की इतनी बड़ी डिमांड नहीं रखेंगे. ऐसे में प्रभास के लिए भी इतनी ज्यादा फीस वसूल करना लाजमी नहीं है.

SI News Today

Leave a Reply