ताज़ा खबर:-

महामहिम राष्ट्रपति श्रीरामनाथ कोविंद जी के कानपुर नरवल शुभागमन की तैयारियां जोरो पर

महामहिम राष्ट्रपति श्रीरामनाथ कोविंद जी के कानपुर नरवल शुभागमन की तैयारियां जोरो पर

महामहिम राष्ट्रपति श्रीरामनाथ कोविंद जी के कानपुर नरवल शुभागमन की तैयारियां जोरो पर

Kanpur preparing for welcome President Shree Ramnath Kovind ji to the Narwal City.

  

कानपुर नरवल में महामहिम राष्ट्रपति श्रीरामनाथ कोविंद जी के नरवल शुभागमन की तैयारियां जोरो पर है। उसी के चलते नरवल बाजार की सड़क चौड़ीकरण का कार्य भी बड़ी जोरदारी के साथ चल रहा है। उसी के तहत नरवल के व्यापारियों की बनी हुयी दुकाने  लोगो के घर बिना किसी मास्टर प्लान के तोड़ी जा रही है।

उसी के सम्बन्ध में 25 सितम्बर को उपजिलाधिकारी नरवल को आदर्श व्यापारियों मंडल के पदाधिकारियों एवम् व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपा था। किन्तु उपजिलाधिकारी महोदय द्वारा कोई सुनवाई ना किए जाने के विरोध में  आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों व्यापारियों ने नरवल बाजार गिराए जाने के संबंध में माननीय मुख्यमंत्री को उपजिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौपा है। जिसमें मुख्य बिन्दुओं के तहत कार्यवाही की बात कही  गयी है, कि नरवल ग्राम कानपुर विकास प्राधिकरण की सीमा में नही आता। फिर भी यदि नरवल गाँव का मानक प्लान बना है, तो उसके अनुसार सड़क सीमा  की लम्बाई कितनी है ,सड़क सीमा चौडाई के अनुसार चिन्ह करण करना जरूरी है। और अगर सड़क सीमा मानचित्र के अनुकूल नही है तो सड़क चौड़ीकरण में आ रहे मकानों का मुवाब्जा दिलाया जाये। ताकि सड़क चौड़ीकरण में आ रहे मकानों पर निशानदेही कराने के उपरांत तीन दिवस का समय देना अत्यंत आवश्यक है।

इसमें महेश वर्मा जिलाअध्यक्ष  आदर्श ब्यापार मंडल , कोषाध्यक्ष रजनी सोनी, मंत्री विनोद शुक्ला, दिलीप मौर्य ,विनोद विश्वकर्मा ,अनिल सोनी, सुदीप टाइगर संतोष सोनी सत्येंद्र सिंह ,आदर्श सोनी, रामू गुप्ता, विशाल तिवारी, भोले इंद्र सोनी आदि मौजूद समस्त ब्यापारी एवम् ग्रामीण मौजूद रहे।

Reported by- Sandeep Kumar (Fatehpur/Unnao/Kanpur)

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: