Friday, March 29, 2024
featured

इस अंदाज में Thanks Giving Day मना रही हैं प्रियंका चोपड़ा, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा को उनके फैन्‍स इंडिया में काफी मिस कर रहे हैं, लेकिन लगता है प्रियंका अपने दोस्‍तों या फैमली को उतना मिस नहीं कर रही हैं, क्‍योंकि उनके दोस्‍तों की कमी वहां भी नहीं है. इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स में बिजी प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किए हैं जो साफ करते हैं कि प्रियंका वहां भी काफी मस्‍ती कर रही हैं. दरअसल प्रियंका ने न्‍यूयॉर्क में अपने दोस्‍तों के साथ ‘थैंक्‍स गिविंग डे’ मनाया है. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ ‘थैंक्स गिविंग डे’ सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं.

इस सेलेब्रेशन के लिए प्रियंका ने काफी तैयारी की है. यहां तक की अपने दोस्‍तों के लिए खाना बनाने में भी मदद की है. प्रियंका ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किचिन में सब्जियां काटती नजर आ रही हैं. प्रियंका ने कैप्‍शन में लिखा है, ‘मैं अपने दोस्तों और परिवार की बहुत आभारी हूं, हैपी थैंक्स गिविंग डे. मैं उन सभी की आभारी हूं जो जरूरत पड़ने पर मेरी साइड खड़े रहे. आप वह परिवार हैं, जिसे मैंने चुना है.’ आप भी देखें प्रियंका चोपड़ा का यह सेलेब्रेशन वाला अंदाज.

कहते हैं, ‘जब आप अमेरिका में हैं, तो वहीं करें जो अमरीकी करते हैं…’ लगता है प्रियंका भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं. न्‍यूयॉर्क में लगभग परमानेंट रेसिडेंट बन चुकी प्रियंका अपने दोस्‍तों के साथ यहां कई त्‍योहार मनाते दिखती हैं. ‘थैंक्‍स गिविंग डे’ अमेरिका का एक चर्चित फेस्टिवल है.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको 3’ की शूटिंग कर रही हैं. इस शो के पहले 2 सीजन काफी हिट रहे हैं. इसके अलावा प्रियंका दो और हॉलीवुड फिल्‍मों में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्‍म ‘इजंट इट रोमांटिक’ में प्रियंका के शूटिंग के कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

SI News Today

Leave a Reply