Friday, April 19, 2024
featured

प्रियंका चोपड़ा को दिखाया बाहर का रास्ता! डॉन 3 में हो सकती है ये एक्ट्रेस…

SI News Today

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख खान स्टारर डॉन और डॉन 2 में जबरदस्त काम किया। वहीं अब शाहरुख की ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट भी आने वाला है। हालांकि शाहरुख स्टारर इस फिल्म में इस बार उनकी लीडिंग लेडी कौन होगी यह अभी तय नहीं हुआ है। खबर है, कि डॉन के तीसरे पार्ट से प्रियंका चोपड़ा को रिमूव कर दिया गया है। रिपोर्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।

डॉन 3 में इस बार किसी न्यू कमर को शाहरुख खान के अपोजिट चांस मिल सकता है। इससे पहले खबरें ये भी थीं कि शाहरुख की डॉन 3 में इस बार दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी। वहीं वायर की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर रितेश सिद्वानी ने इन सार खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है। लेकिन फिल्म में इस बार शाहरुख के साथ मुख्य भूमिका में कौन एक्ट्रेस होगी इस पर विचार नहीं किया गया है। ट्रेड ऐनेलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट जारी कर लिखा इस फिल्म के लिए मेकर्स नए और फ्रेश चेहरे को लीड में मौका देंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दुबई और आबुधाबी में भी होगी। वहीं डॉन 3 फ्लोर पर साल 2019 में जाएगी। रमेश बाला ने ‘डॉन 3’ के पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी कर बताया था कि फिल्म के कुछ शॉर्ट्स दुबई और आबूधाबी में शूट किए जाएंगे। बता दें, इससे पहले शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी फिल्म ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ में नजर आ चुकी है।

SI News Today

Leave a Reply