Friday, March 29, 2024
featured

प्रियंका चोपड़ा ने ‘क्वांटिको’ शो को कहा अलविदा…

SI News Today
Priyanka Chopra tells 'Quantico' show bye bye ...

प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत को अलविदा बोलै था. तब से प्रियंका अभी तक सुर्खियों में है. अब एक खबर सामने आ रही है की प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी के बहुचर्चित शो ‘क्वांटिको’ में अपने किरदार एलेक्स पारिश को अलविदा कह दिया है. क्वांटिको ने बॉलीवुड की देसी गर्ल को विश्व में अच्छी खासी पहचान दिलाने में मदद की.

प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर क्वाटिंको के बारे में बात करते हुए ट्वीट किया है. प्रियंका ने लिखा, ‘सीजन खत्म होने के साथ ही मैं एलेक्स पारिश के किरदार को गुडबाय कह रही हूं. एलेक्स को अपनी लाइफ में लेकर आना मेरे लिए शारीरिक और इमोशनल चैलेंज था. हर हफ्ते मेरे लिए अपने दिल और घर के दरवाजे खोलने के लिए आप सभी का शुक्रिया. क्वांटिको की कास्ट और टीम के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, आप सभी का शुक्रिया. क्वाटिंको के दौरान जो सारी यादें, खुशी मुझे मिली उसके लिए आप सभी का धन्यवाद। हर किसी के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं एक बार फिर वापस आउंगी.

बता दें कि, ‘क्वांटिको’ शो के बाद ही प्रियंका के लिए हॉलीवुड फिल्मों के लिए दरवाजे खुल गए थे. हालांकि, उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ कुछ ज्यादा अच्छी साबित नहीं हुई लेकिन प्रियंका के निभाए गए किरदार की चर्चा जरूर रही. इसके साथ ही अभी हाल ही में प्रियंका ने एक और हॉलीवुड फिल्म ‘निंजा काउबॉय वाइकिंग’ साइन की है, जिसमें वो ‘गार्जियन ऑफ गैलेक्सी’ के हीरो क्रिस प्रैट के साथ नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply