Friday, March 29, 2024
featured

‘दस का दम -3’ का सामने आया प्रोमो! इस अंदाज में दिखे सलमान…

SI News Today

टीवी के चर्चित शोज में से एक ‘दस का दम-3’ जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। खबरों के अनुसार, शो के सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर मई या जून तक प्रसारित होने की उम्मीद है। कुछ समय पहले ही शो का प्रोमो सामने आया था। इसी दौरान शो का एक टीजर सामने आया है। टीजर में कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे शो के होस्ट सलमान खान कह रहे हैं कि वह जल्द ही वापस आ रहे हैं। बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान काफी लंबे वक्त के बाद शो में वापसी करने जा रहे हैं। शो का पहला सीजन साल 2008 में ऑनएयर हुआ था। शो बिग सायनर्जी प्रोडक्शन हाउस के बैनर के तले बन रहा है। यही प्रोडक्शन हाउस ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ भी बनाता है।

शो के टीजर में सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं – आ रहा हूं मैं। सलमान खान का अंदाज देखकर लोगों को शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के हिट डायलॉग की याद आ जाएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान काफी लंबे अरसे के बाद एक बार फिर से शो में वापसी कर रहे हैं। हालांकि, चैनल सलमान खान के द्वारा मांगी गई फीस देने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन बीते साल दोनों पार्टियों ने मीटिंग कर फीस पर समझौता कर लिया था। खबरों के अनुसार, शो के मेकर्स सीजन 4 की भी तैयारी कर रहे हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले नॉन फिक्सन शो टीआरपी चार्ट में ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘सुपर डांसर’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ आगे रहते हैं।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों रेमो डिसूजा की फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान के साथ फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें तो, फिल्म के लिए जैकलीन मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं। फिल्म की शूटिंग आखिरी दौर में पहुंच गई है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में होगी।

SI News Today

Leave a Reply