Saturday, April 20, 2024
featured

सलमान खान से तुलना पर खुद को गोली मार लेंगे राम कपूर! जानिए

SI News Today
Ram Kapoor will shoot himself on comparison to Salman Khan! Learn

टीवी के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक राम कपूर इन दिनों अपने नए शो की वजह से काफी चर्चा में हैं. राम कपूर सोनी टीवी पर ‘जिंदगी के क्रॉसवर्ड’ नाम का नया शो होस्ट करने जा रहे हैं. ये शो 6 जून से प्रसारित किया जाएगा. बताया जा रहा है कि सुपरस्टार सलमान खान सोमवार और मंगलवार को शाम 8.30 को ‘दस का दम’ लेकर आएंगे तो वहीं राम कपूर इसी टाइम बैंड पर हफ्ते के बाकी दिन आया करेंगे.

हाल ही में शो के लॉन्च के लिए रखे गए एक इवेंट पर राम कपूर के शो की तुलना सलमान के शो ‘दस का दम’ से हुई तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि इससे पहले कि अगर मैं अपनी तुलना सलमान खान जैसे इतने पॉपुलर सुपरस्टार से करने लगूं तो उससे पहले बेहतर होगा कि मैं खुद को गोली मार लूं. राम ने आगे कहा कि सलमान खान बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और उनसे उनकी कोई तुलना ही नहीं है.

वहीं जब राम कपूर से पूछा गया कि क्या वह कभी भी बिग बॉस जैसे शो होस्ट करना चाहेंगे? तो राम ने कहा कि बिग बॉस पूरी तरह से सलमान का ही शो है .वह उसे जिस तरह होस्ट करते हैं, वैसा कोई भी नहीं कर सकता और इसके बारे में सोचना भी बेईमानी है. वह बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और दर्शक उन्हें पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि राम कपूर को लोकप्रिय शो ‘कसम से’ पहचान मिली. इसके बाद वो मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ ‘बड़े अच्छे लगते है’ में नजर आए. टीवी शोज के अलावा राम कपूर ने कई फिल्मों में भी काम किया है.

SI News Today

Leave a Reply