Thursday, April 18, 2024
featured

संजय दत्त की तरह पोज देते नजर आए रणबीर! पोस्टर रिलीज़…

SI News Today

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्‍म ‘संजू’ का टीजर रिलीज किया गया था, जो लोगों को बेहद पसंद आई. अब फिल्म के डायरेक्टर रामकुमार हिरानी ने ‘संजू’ का एक नया पोस्‍टर रिलीज किया है. बता दें, निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में एक्‍टर रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे. फिल्‍म के इस पोस्‍टर में रणबीर कपूर, संजय दत्त की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं.

‘संजू’ में संजय दत्त की रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा
खबरों की मानें तो राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा. संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कभी पकड़े नहीं गए. फिल्म ‘संजू’ 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

खबर के अनुसार इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा उन तमाम किरदारों का भी खुलासा हो चुका है, जिसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना का नाम मुख्य रूप से शामिल है. बता दें, सुनील दत्त संजय दत्त के पिता थे. आज भले ही वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बसी हुई हैं. अब खबर यह है कि फिल्म ‘संजू’ में उनकी भूमिका का परेश रावल निभाएंगे.

बता दें, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मच अवेटिड फिल्म ‘संजू’ को लेकर उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर, सजंय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग के वक्त कई बार रणबीर की तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें वह हूबहू संजय दत्त बने नजर आए थे. जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुक्ता और भी बढ़ गई है.

वहीं, संजय दत्त की मां नर्गिस दत्त की भूमिका की जिम्मेदारी मनीषा कोइराला को दी गई है. संजय दत्त को उनकी पत्नी मान्यता दत्त का साथ उस वक्त सबसे ज्यादा मिला था, जब वह जेल में थे. फिल्म ‘संजू’ में मान्यता की भूमिका में दीया मिर्जा नजर आने वाली हैं. वहीं, संजय और टीना मुनीम बचपन के दोस्त थे और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई थी. इस फिल्म में टीना की भूमिका में सोनम कपूर नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply