Thursday, March 28, 2024
featured

रणबीर की एक फिल्म फ्लॉप हुई तो उसके पास कोई काम नहीं: ऋषि कपूर

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में रिलीज हुए अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ की टीजर देख काफी खुश हैं और इस फिल्म के रणबीर ने जिस तरह से खुद को बदला है उसे देख भी ऋषि कपूर काफी खुश हैं. ऋषि कपूर ने रणबीर की इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह रणबीर की इस तरह की एक्टिंग के लिए काफी खुश हैं. बता दें, संजू के टीजर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था और इस फिल्म की कहानी संजय दत्त के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म के लिर रणबीर को मिल रही सरहाना पर ऋषि कपूर ने कहा कि ऐसा सिर्फ रणबीर को उनके काम के प्रति उनकी निष्ठा की वजह से हो पाया है.

ऋषि कपूर का मानना है कि रणबीर को सिनेमा के प्रति यह जुनून उनसे विरासत में मिल है. ऋषि कपूर ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘मुझे ट्रेलर काफी पसंद आया. रणबीर ने फिल्म के सभी हिस्सों के लिए बहुत मेहनत की है. अपनी बॉडी बनाने और बाल बढ़ाने के लिए रणबीर ने खुद को 6 हफ्तों का वक्त दिया. वह एक एक्टर है और सिनेमा को लेकर उसमें जुनून भी है. मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने फिल्मों के लिए अपने जुनून को रणबीर तक पहुंचाया’.

रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने से रणबीर का फिल्मों के लिए जुनून कम नहीं हुआ. ऋषि कपूर ने कहा, ‘कुछ फिल्में काम करती हैं, कुछ काम नहीं करतीं और किसी भी एक्टर का रिकॉर्ड 100% नहीं होता लेकिन फिल्मों के लिए एक्टर का पैशन उसके साथ रहता है. एक्टर के तौर पर आप में जो आग है वो हमेशा जलती रहनी चाहिए. यह किसी भी अच्छे एक्टर का मंत्र है’.

ऋषि कपूर ने कहा कि रणबीर अपनी फिल्मों के साथ रिस्क लेते हैं क्योंकि वह एक वक्त पर एक ही फिल्म करते हैं और उनकी फिल्मों की च्वाइस भी काफी अलग है. उन्होंने कहा. ‘वह काफी रिस्क लेते हैं. वह एक वक्त पर चार-चार फिल्म नहीं करते और एक ही फिल्म करते हैं. जैसे अगर उनकी फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘जग्गा जासूस’ फ्लॉप हो गई तो उनके पास कोई काम नहीं है. उनके पास कोई फिल्म नहीं है जिससे वह वापस आएं और खुद को साबित करें. यह एक बहुत बड़ा खतरा है. रणबीर की एक बात मुझे बहुत पसंद है और वह उनका फिल्मों का चुनाव है. कभी वो अच्छे होते हैं, कभी वह बुरे होते हैं’.

SI News Today

Leave a Reply