Friday, April 19, 2024
featured

रणवीर सिंह बोले- मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा गाना शूट हो रहा है…

SI News Today
Ranveer Singh Bole- The biggest song of my life is being shot ...

@RanveerOfficial

रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है. शूटिंग की कई तस्वीरें भी आप और हम अब तक देख चुके हैं. मस्ती करते हुए रणवीर सिंह और सारा का वीडियो कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर रिवील किया गया था लेकिन अब एक और वीडियो रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सबसे बड़ा गाना लेकर आ रहे हैं रणवीर
‘सिंबा’ की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है, जिसके लिए रणवीर सिंह और उनकी पूरी टीम दिन-रात मेहनत कर रही है. इस फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें आ चुकी हैं. अब एक और वीडियो रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म के सबसे बड़े गाने के बारे में बता रहे हैं. रणवीर कह रहे हैं कि, ‘देखो…देखो यहां क्या हो रहा है? मेरी लाइफ का सबसे बड़ा गाना शूट हो रहा है…देखो. इतने लोग…इतना ताम-झाम कि सर चकरा जाए. रणवीर और रोहित शेट्टी पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसी बीच रोहित कहते हैं कि बहुत खर्चा कर रहा हूं तेरे पे. जिसके बाद बीच में ही कोरियोग्राफर गणेश आचार्या आ जाते हैं और फिर तीनों जोर से कहते हैं आला रे आला सिंबा आला.’

साउथ की हिंदी रीमेक है फिल्म
बता दें कि रोहित शेट्टी की ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसे इसी साल रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर.

SI News Today

Leave a Reply