Thursday, April 25, 2024
featured

सचिन हुए अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की जुगलंबदी के कायल!

SI News Today
@SrBachchan @chintskap

Sachin Amitabh Bachchan - Rishi Kapoor's conviction of conviction!

क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर ने फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में शानदार अभिनय के लिए दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जमकर तारीफ की है. फिल्म की कहानी सौम्या जोशी के इसी नाम के मशहूर गुजराती नाटक की कहानी पर आधारित है. उमेश शुक्ला की फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में हैं, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के रोल में हैं, और दोनों की प्यारी-सी नोकझोंक है. एक जिंदगी जीने में यकीन करता है तो दूसरे के लिए उम्र ही सबकुछ है.

सचिन तेंदुलकर ने आईएएनएस से कहा, “इस शानदार फिल्म के लिए जिमित त्रिवेदी के साथ सौम्या और उमेश जोशी और इसके महान कलाकार अमितजी और ऋषिजी को बहुत-बहुत बधाई. यह मुझे एक शानदार फिल्म लगी. मैं अमितजी और ऋषिजी की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं. दोनों का अभिनय कौशल कुछ अलग स्तर का है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि कई प्रासंगिक संदेशों के साथ यह एक अनोखा संयोजन है. कुल मिलाकर मैं कहूंगा कि फिल्म बहुत अच्छी है. मैंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसे देखने का लुत्फ उठाया.”

टिप्पणियांफिल्म ‘102 नॉट आउट’ चार मई को रिलीज हुई थी और इसे क्रिटिक्स से लेकर फैन्स तक हर किसी ने सराहा था. अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपनी राय भी इसे लेकर दे दी है. वैसे भी अमिताभ बच्चन ने इसमें शानदार एक्टिंग की है, और ऋषि कपूर ने भी अपने कैरेक्टर को बखूबी निभाया है.

SI News Today

Leave a Reply