Thursday, March 28, 2024
featured

दर्शकों को पसंद आई सलमान-कैटरीना की जोड़ी, बताया- पैसा वसूल फिल्म: Audience Review

SI News Today

Tiger Zinda Hai Movie Audience Review: सलमान खान एक बार फिर से अपने फैंस को एक्शन का डोज देने के लिए तैयार हैं। इस बार उनके साथ कैटरीना कैफ भी एक्शन सीक्वेंस में उनका साथ देंगी। दोनों आतंकियों के चंगुल से बंधक बनीं नर्सों को बचाते हुए नजर आएंगे। टाइगर जहां रॉ के एजेंट हैं वहीं जोया पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की एजेंट हैं। दोनों को नर्सों को बचाने के मिशन के दौरान प्यार हो जाता है। उनका यह प्यार दिल दिया गल्लां गाने में साफ दिखाई देता है। आतंकी सरगना के तौर पर ईरानी एक्टर भी दर्शकों के दिलों में एक छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। कुल मिलाकर फिल्म में वो सभी मसाले डाले गए हैं जिसे देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रुख करेंगे।

फिल्म देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दीं। सिधू नाम की यूजर ने लिखा- टाइगर जिंदा है बहुत अच्छी है। भाई ढेर सारे एक्शन के साथ वापस आए हैं जिसे कि अली अब्बास जफर ने बेहतरीन तरीके से फिल्माया है। उम्मीद के मुताबिक फिल्म अच्छी है। नीशू ने लिखा- मैं कहूंगी कि टाइगर जिंदा है को एक बार देखने के बाद दर्शक दोबारा आएंगे। जिस तरह से फिल्म लग रही है उससे साफ है कि यशराज फिल्म्स ने इसपर काफी पैसा लगाया है और इसमें सलमान खान जबर्दस्त लग रहे हैं। खतरनाक एक्शन।

पल्लवी सिंगबल ने लिखा- एक शब्द में टाइगर जिंदा है बहुत बढ़िया है। थ्रिलिंग एक्शन पैक्ड स्टंट, सलमान खान के फैंस के लिए उन्हें देखना ट्रीट है। चोट लगे टाइगर से खतरनाक कोई नहीं होता। शानदार गाने और सलमान और कैटरीना कैफ के बीच उम्दा केमिस्ट्री है। ब्लॉकबस्टर। कृष्णा राजपूत ने फिल्म को पैसा वसूल करार दिया है। ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसी वजह से उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड को तोड़ देगी।

माना जा रहा है कि साल 2013 की एक था टाइगर की कमाई को यह फिल्म पीछे छोड़ देगी। पांच साल बाद पर्दे पर सलमान और कैटरीना कैफ लौटे हैं। इसके अलावा फिल्म के एक्शन सींस को बड़ा बनाने के लिए निर्देशन ने हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर टॉम सूथर्स की मदद ली थी।

SI News Today

Leave a Reply