Thursday, March 28, 2024
featured

सलमान खान ने कंटेस्टेंट को किया सबके सामने Kiss! 10 का दम का ट्रेलर रिलीज…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के बाद जल्द ही 10 का दम शो को होस्ट करते नजर आएंगे. मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में सलमान मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो पर वो एक महिला प्रतियोगी से सवाल करते हैं कि कितने % भारतीय लड़के लड़कियों को इंप्रेस करने के चक्कर में इंग्लिश झाड़ते हैं. इसके बाद अलग-अलग लड़कों के गलत इंग्लिश बोलकर लड़की को पटाने के मजेदार सीन्स देखने को मिलते हैं.

आखिर में सलमान खुद कबुलते है कि वह भी इंग्लिश ही झाड़ते हैं. ये प्रोमो बहुत ही मजेदार है. सलमान का वीडियो में अंदाज भी काफी मजेदार है. बिग बॉस के बाद सलमान को गेम शो होस्ट करते देखना काफी मजेदार होगा.

एप के जरिए खेल सकते हैं दस का दम शो का गेम
हाल ही में मेकर्स ने शो का एक टीजर रिलीज किया था, वीडियो में सलमान दर्शकों को Sony Liv app को डाउनलोड करने की बात कह रहे थे. वीडियो में सलमान बता रहे थे कि कैसे घर बैठे दर्शक उनके साथ-साथ गेम खेल सकते हैं. इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद, यूजर्स को उनकी जिंदगी, रिश्ते, अनुभवों से जुड़े कई सवाल पूछे जाएंगे. सवाल यूजर के प्रोफाइल के मुताबि‍क पूछे जाएंगे. इन सवालों को 40 लेवल्स के आधार पर बांटा जाएगा. हर लेवल के साथ युजर्स को ना सिर्फ अधिक अंक प्राप्त होंगे, बल्कि शानदार इनाम जीतने के साथ-साथ गेम शो के एक और लेवल ऊपर पहुंचने का मौका मिलेगा.

SI News Today

Leave a Reply