Friday, March 29, 2024
featured

सलमान खान ने चेंज की ‘लवरात्रि’ की रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज़…

SI News Today

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने कुछ वक्त पहले ही अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ की हिरोइन के बारे में अपने फैन्स को बताया था. उस वक्त सलमान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मुझे लड़की मिल गई है’ और उनके फैन्स को लगा था कि उन्हें शादी के लिए लड़की मिल गई है लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक और ट्वीट किया और लखा कि उन्हें आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ के लिए लड़की मिल गई है. इसके कुछ दिन बाद ही फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को भी रिलीज कर दिया गया, लेकिन अब सलमान ने फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी दी है.

दरअसल, सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक ट्वीट किया और लिखा कि ”लवरात्रि’ आज से ठीक 224 दिन बाद रिलीज होगी… बताओ क्या डेट है रिलीज की…’ सलमान खान ने इस डेट का ऐलान करते हुए लोगों से ही सवाल कर लिया है क्योंकि उन्होंने डेट की जगह यह बताया है कि फिल्म को कितने दिन बाद रिलीज किया जाएगा. इस तरह से देखा जाए तो फिल्म को 5 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.

गौरतलब है कि सलमान द्वारा जब फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को शेयर किया गया था तो उसमें फिल्म की रिलीज डेट 21 सितंबर बताई गई थी लेकिन अब सलमान खान के इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज को थोड़ा आगे बढ़ाते हुए अब इसे 5 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म से आयुष के साथ वरीना हुसैन भी डेब्यू करने जा रही हैं. वरीना की यह भले ही पहली फिल्म हो लेकिन वह इससे पहले टीवी कमर्शियल और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं.

SI News Today

Leave a Reply