Friday, March 29, 2024
featured

सलमान खान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का बनेगा रीमेक! ये स्टार्स आ सकते है नजर…

SI News Today

साल 1994 में रिलीज हुई सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सूरज बड़जात्या फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का सीक्वल बना सकते हैं। हाल ही में राजश्री प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के सीक्वल को लेकर एक पोल कराया है। निर्माताओं ने पोल में सवाल किया है कि क्या फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का सीक्वल देखना चाहते हैं। पोल में लीड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट के नाम दिए गए हैं। इसके साथ ही निर्माताओं ने अन्य का एक विकल्प दिया है। पोल में अबतक 2 हजार से ज्यादा लोग वोट कर चुके हैं। हालांकि फिल्म के निर्माताओं की ओर से फिल्म की सीक्वल और स्टार कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

राजश्री प्रोडक्शन के पोल के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के सीक्वेल में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन लीड रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान (प्रेम) और माधुरी दीक्षित (निशा) के किरदार में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में ‘भाभी’ का रोल अदा कर चुकी अभिनेत्री रेणुका शहाणे से सवाल किया गया था कि फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का सीक्वल बनता है तो वह फिल्म में लीड रोल में किसे देखना चाहती हैं।

रेणुका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा था, ”फिल्म यंग जेनरेशन को ध्यान में रखकर बनाई जाती है तो वह मुख्य किरदारों को मॉर्डन अवतार में देखना पसंद करेंगी।” रेणुका ने कहा, ”वह फिल्म में प्रेम और निशा के रोल में वरुण धवन और आलिया भट्ट को देखना पसंद करेंगी।” इसके साथ ही रेणुका ने राजश्री प्रोडक्शन के साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की। अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। वहीं एक्टर वरुण धवन फिल्म ‘सुई-धागा’ और ‘अक्टूबर’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

SI News Today

Leave a Reply