Thursday, April 25, 2024
featured

सलमान खान के शो ‘दस का दम’ का प्रोमो रिलीज!

SI News Today

सलमान खान एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. सोमवार को ही सलमान खान ने अपने आने वाले शो ‘दस का दम’ का प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में सलमान बड़ा ही मजेदार सवाल एक कंटेस्टेंट से पूछ रहे हैं. जिसका जवाब भी सुप्रिया नाम की कंटेस्टेंट बड़े ही निराले अंदाज में दे रही हैं.

‘दस का दम’ का प्रोमो हुआ रिलीज
सलमान खान बहुत जल्द टीवी पर नजर आने वाले हैं. काफी समय से इस शो के लिए प्लानिंग चल रही थी लेकिन वो इंतजार अब जाकर खत्म हो गया है. सोनी चैनल ने इस शो का प्रोमो ऑफिशियल तौर पर रिलीज कर दिया है. इस प्रोमो में सलमान एक कंटेस्टेंट सुप्रिया से एक मजेदार सवाल पूछते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियों को पटाने के लिए इंग्लिश भाषा का इस्तेमाल करते हैं. जिसके जवाब में सुप्रिया कहती हैं आपको मिलाकर 80% और सलमान खुश होकर चेक के साथ उनके गालों पर फ्री किस दे देते हैं.

9 साल बाद सलमान ला रहे हैं ‘दस का दम’
सलमान खान 9 साल के बाद ‘दस का दम’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस शो के टाइटल ट्रैक के लिए मशहूर सिंगर मीका सिंह अपनी आवाज देंगे और इस गाने पर सलमान खान खुद देसी अंदाज में थिरकते हुए नजर आएंगे. इस वीडियो को जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply