Friday, April 19, 2024
featured

सानिया मिर्जा जब बोर होती हैं तो क्‍या करती हैं, जानिए यहाँ…

SI News Today

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स को अपडेट देती हैं। एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर बताया कि वह जब बोर होती हैं तो क्या करना पसंद करती हैं। दरअसल, सानिया मिर्जा ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘जब बोर होती हूं…।’ टेनिस स्टार अपनी इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूबरत दिख रही हैं और साथ ही उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हैं। इस फोटो में वह एक सोफे में बैठी हुई नजर आ रही हैं और उनका एक हाथ बालों के पास है। उन्होंने ग्रे रंग का जैकेट भी पहनी हुई है। इस तस्वीर में वह बहुत कूल भी दिख रही हैं।

सानिया द्वारा यह फोटो पोस्ट करने के बाद उनके फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ लोग कह रहे हैं कि वह इस स्टाइल में बहुत ही प्यारी लग रही हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके बालों की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग उनके चश्मे की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि सानिया मिर्जा चाहें तो बहुत अच्छी मॉडल भी बन सकती हैं। हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो रहा है।

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा इन दिनों चोट की वजह से टेनिस नहीं खेल रही हैं और आराम के पल बिता रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से लगातार जुड़ी रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर इंडियन क्रिकेट टीम का चीयर्स किया था। वहीं इंस्टाग्राम पर भी भारत के लिए प्यार जताने वाली एक तस्वीर सानिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था, ‘इससे कोई मतलब नहीं है कि मैं कहा रह रही हूं… मैं हमेशा ही भारत के करीब ही रहूंगी।’ सानिया जहां घुटने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई ओपन में नहीं खेल पाईं तो वहीं फैशन की दुनिया में उनका नाम छाया रहा। टेनिस स्टार ने फरवरी में लेकमे फैशन वीक में रैम्प वॉक किया था। इस दौरान उन्होंने बहुत ही सुंदर ड्रेस पहनी थी। इस समारोह की तस्वीरें भी सानिया ने अपने फैन्स के साथ शेयर की थीं।

SI News Today

Leave a Reply