Thursday, March 28, 2024
featured

संजय दत्त की थीं 308 गर्लफ्रेंड्स! टीज़र में हुआ रिवील…

SI News Today

कुछ वक्त पहले ही ‘संजू’ के मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया है. इस टीजर में ऐसे कई मोमेंट्स हैं जिस पर आपकी निगाहें थम सी जाएंगी. लेकिन इस टीजर में रणबीर कपूर ने एक बात संजय दत्त से जुड़ी हुई बताई है कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड अब तक रही हैं. जो बड़ी ही शॉकिंग और इंटेरेस्टिंग है.

संजय दत्त की रही हैं 308 गर्लफ्रेंड
संजय दत्त की बायोपिक के टीजर लॉन्च वीडियो में रणबीर ने ये खुलासा किया है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड रही हैं, जो बेहद चौंकाने वाली है. इस टीजर में रणबीर ने संजय दत्त के बारे में कई ऐसी बातें भी बताई हैं जो शायद ही किसी को पता होंगी. आज शाम को होने वाले मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल मैच के दौरान इस फिल्म के टीजर को दिखाया भी जाएगा.

रील लाइफ में रणबीर प्ले कर रहे हैं संजय दत्त का रोल
संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में दिया मिर्जा, मान्यता दत्त का किरदार निभा रही हैं. साउथ की स्टार कलाकार अदिति सिया, संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का रोल प्ले कर रही हैं. दो और अभिनेत्रियां इस फिल्म में काम कर रही हैं. संजय दत्त के साथ सबसे पहले इनवॉल्व रहने वाली लड़की का किरदार सोनम कपूर निभा ही हैं जबकि अनुष्का शर्मा एक पत्रकार का रोल प्ले कर रही हैं और मनीषा कोईराला इस फिल्म में संजय दत्त यानि रणबीर की मां नरगिस का रोल प्ले कर रही हैं.

SI News Today

Leave a Reply