Friday, April 19, 2024
featured

अब इस दिन रिलीज होगी सारा अली खान की ‘केदारनाथ’!

SI News Today

काफी समय से विवादों में रही अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज की तारीख अब सामने आ गई है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म इसी साल 30 नवंबर को रिलीज की जाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है इसलिए फिल्म निर्माता और निर्देशक इसे एक सेफ समय मानकर चल रहे हैं.

30 नवंबर को रिलीज होगी ‘केदारनाथ’
सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की काफी वक्त से शूटिंग चल रही है. इस फिल्म की शूटिंग बीच में विवाद होने की वजह से बंद कर दी गई थी. निर्माता प्रेरणा अरोड़ा और निर्देशक अभिषेक कपूर आपस में ही उलझ गए थे. ऐसा कहा गया था कि ये फिल्म ओवर बजट हो गई है. दूसरी तरफ सभी को सारा के फिल्मी करियर की चिंता भी सताने लगी थी क्योंकि ये फिल्म सारा की डेब्यू फिल्म है. हालांकि सारा को सहारा दिया करण जौहर और रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सिंबा’ में कास्ट करके. लेकिन इतने हो हंगामे के बाद ही सही अब ये फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ पूरा
सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है जिसे केदारनाथ धाम के पास फिल्माया गया है. इस फिल्म में साल 2013 में आई केदारनाथ में भारी तबाही को दिखाया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply