Monday, March 25, 2024
featured

दर्शकों को पसंद आया शाहरुख खान का शो ‘Ted Talk’s India’….

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ कुछ वक्त पहले शुरू हुआ है. इस शो को शुरू हुए लगभग 2 हफ्ते ही हुए हैं और शो ने पहले ही हफ्ते एक नया रिकॉर्ड बना लिया. दरअसल, शाहरुख खान का यह शो काफी वक्त से चर्चाओं में है. शो को शाहरुख खान द्वारा होस्ट किया जा रहा है और दूसरी तरफ दर्शकों को इस शो का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आ रहा है. इस शो ने शुरुआत के साथ ही टीवी रेटिंग्स पर काफी असर डाला है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक इस शो को देश भर में 52 मिलियन घरों में देखा गया. BARC इंडिया की रिपोर्ट की माने तो कुल 4.99 मिलियन लोगों ने इस शो को देखा. टेड टॉक्स के प्रमुख ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘टेड टॉक्स इंडिया’ के पहले एपिसोड के आंकड़े सामने आ गए हैं और यह ग्रीस, बेल्जियम, पुर्तगाल और स्विटजरलैंड की कुछ पॉपुलेशन से भी ज्यादा है.

यह चौंकाने वाला आंकड़ा है लेकिन यह बात भी मायने रखती है कि लोगों ने टेड टॉक्स को क्यों पसंद किया. इसका कारण यह है कि यह एक ऐसा मंच है जहां जीवन के हर दौर के लोग आते हैं और अपनी उपल्बधियां और जीवन के अनुभव को शेयर करते हैं. हालांकि, शाहरुख के इस शो के पहले एपिसोड की तुलना में ‘बिग बॉस’ के पहले एपिसोड को ज्यादा दर्शकों द्वारा देखा गया था. रिपोर्ट के मुताबिक 6.3 मिलियन लोगों ने बिग बॉस के पहले एपिसोड को देखा था, लेकिन अगर दोनों शोज के कॉन्सेप्ट की बात की जाए तो उनमें जमीन आसमना का अंतर है.

SI News Today

Leave a Reply