Friday, March 29, 2024
featured

शाहिद कपूर ने कुछ ऐसे दी दुनिया को खुशखबरी! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर में फिर से खुशियां आने वाली हैं. शाहिद एक बार फिर पिता बनने वाले हैं और इस खुशखबरी को उन्‍होंने बड़े ही क्‍यूट अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शाहिद ने अपनी बेटी मीशा का एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह फर्श पर लेटी हुई है और उसके पास गुब्‍बारों की फोटो के साथ लिखा हुआ है ‘बड़ी बहन.’ 37 साल के एक्‍टर ने जैसे ही ये पोस्‍ट शेयर किया उनके फैन्‍स ने बधाइयों का तांता लगा दिया. शाहिद और उनकी पत्‍नी मीरा, दोनों ने ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

शाहिद का यह पोस्‍ट कुछ ही घंटों में वायरल हो गया और अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सितारों ने उन्‍हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दी है. साल 2015 में शादी के बंधन में बंधने वाले शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्‍म 2016 में हुआ. अपने कुछ इंटरव्‍यूज में मीरा राजपूत यह बता चुकी थीं कि वह अपने दूसरे बच्‍चे के बाद ही अपने करियर या काम के बारे में कोई फैसला लेंगी. आप भी देखें शाहिद का यह क्‍यूट पोस्‍ट.

बता दें कि इस साल की शुरुआत में फिल्‍म ‘पद्मावत’ में नजर आए शाहिद कपूर इन दिनों फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. हाल ही में शाहिद अपनी पत्‍नी के साथ भाई ईशान खट्टर की फिल्‍म ‘बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स’ देखने गए थे. जहां मीरा राजपूत के बेबी बंप को देख कई रिपोर्ट्स में उनके प्रेग्‍नेंट होने के कयास लगाए गए थे.

SI News Today

Leave a Reply