Saturday, April 20, 2024
featured

शाहरुख ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया अबराम का डांस वीडियो…

SI News Today

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में डांस करते हुए अबराम बहुत प्यारे लग रहे हैं। वहीं इस वीडियो को पापा शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। अबराम इस वीडियो में एक ऐसे फ्लोर पर डांस कर रहे हैं जिसपर उछलते ही आवाज आ रही है। वहीं किनारे में अबराम के साथ वीडियो में उनके बड़े भाई आर्यन भी दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो शाहरुख ने चिल्ड्रन्स डे के अवसर पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

शाहरुख ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसे एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया। एसआरके लिखते हैं, ‘आर्यन और सुहाना के लिए अबराम का मैडली हैपिली चाइल्डी डांस।’ इस वीडियो में अबराम बहुत अडॉरबल लग रहे हैं। अबराम ने इस दौरान ब्लैक डैनिम के साथ ब्लू चेक शर्ट पहनी हुई है। हाल ही में शाहरुख का बर्थडे गया है। शाहरुख के बर्थडे वाले दिन छोटे बेटे अबराम भी उनके साथ फैंस को वेव करते हुए नजर आए थे।

अबराम और पापा शाहरुख दोनों ने मिलकर हजारों फैंस को घर की बेलकोनी से हेलो कहा और वेव किया। शाहरुख एक इंटरव्यू में बताते हैं कि उनके बेटे को एक चीज बहुत पसंद है वह है- फैंस को वेव करना। शाहरुख बताते हैं,’अबराम को बार-बार बेलकोनी में आना पसंद है।

SI News Today

Leave a Reply