Friday, March 29, 2024
featured

चेन्नई के खिलाफ शिखर धवन को होना पड़ सकता है बाहर, इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम में मौका मिल सकता है

SI News Today

रविवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। चेन्नई जहां राजस्थान के खिलाफ अपना मैच जीतने में कामयाब रही थी तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इससे पहले टूर्नामेंट में तीन मैच लगातार जीत चुकी थी, लेकिन पंजाब के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई के खिलाफ टीम वापसी करना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई के खिलाड़ियों से पार पाना आसान नहीं होगा। सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ चोटिल हो गए थे। मैच के पहले ही ओवर में गब्बर की एलबो पर चोट लग गई, धवन जब बल्लेबाजी करने आए तो पहले ओवर की पांचवीं गेंद उनकी एलबो में लग गई। जिस कारण वह घायल हो गए और बिना खाते खोले रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए। धवन अगर चेन्नई के खिलाफ भी फिट नहीं होते तो उनकी जगह इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर एलेक्स हेल्स को शामिल किया जा सकता है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने हेल्स को डेविड वॉर्नर के स्थान पर टीम में शामिल किया था। वहीं चेन्नई के अच्छी बात यह है कि उसके बल्लेबाज परिस्थतियों के अनुसार खुद को ढाल लेते हैं और रन बनाते हैं। ड्वेन बा्रवो ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 30 गेंदों पर 68, सैम बिलिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 23 गेंदों पर 56 और धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों पर 79 रन बनाए थे। इसके अलावा ओपनर शेन वॉटसन भी फॉर्म में लौट चुके हैं जिन्होंने पिछले मैच में 106 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी।

बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजी में भी टीम अच्छा काम कर रही है। वॉटसन चार मैचों में छह विकेट और शार्दुल ठाकुर तथा इमरान ताहिर पांच और चार विकेट ले चुके हैं। ऐसे में चेन्नई को हराना हैदराबाद के लिए कतई आसान नहीं होगा।

SI News Today

Leave a Reply