Friday, March 29, 2024
featuredमहाराष्ट्र

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट’ के गाने की शूटिंग कैंसिल…

SI News Today

फिल्म डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट’ के टाइटल सॉन्ग की शूटिंग कैसिंल कर दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के हुए अचानक निधन के कारण गाने की शूटिंग को कैसिंल कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह गाना गाते नजर आ रहे हैं,दरअसल बिग बी के द्वारा शेयर किया गया वीडियो उनकी फिल्म ‘102 नॉट’ से जुड़ा है। फिल्म के गाने को खुद बिग बी ने कंपोज किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, आईएनएस ने जब उमेश शुक्ला ने संपर्क किया तो शुक्ला ने कहा, ”हां, श्रीदेवी की हुई अचानक मौत और उनके सम्मान में फिल्म के गाने की शूटिंग को कैसिंल कर दिया गया है। हमने निर्णय लिया है कि हम फिल्म के गाने की शूटिंग को आज नहीं करेंगे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को शक्ति दें।” हालांकि फिल्म की शूटिंग के अगली तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

फिल्म ‘102 नॉट’ में अमिताभ बच्चन 102 के बूढ़े पिता के किरदार में नजर आएंगे, वहीं ऋषि कपूर फिल्म में 75 साल के एक किरदार में नजर आने वाले हैं। यह एक बाप-बेटे के प्यार पर आधारित फिल्म है। फिल्म ‘102 नॉट’ 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”सुबह 3.30 बजे.. रिकॉर्डिंग स्टूडियो में। रैप करने की कोशिश कर रहा हूं। ‘102 नॉट’ आउट के नए गाने के लिए।” वीडियो में अमिताभ बच्चन व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। बता दें कि उमेश शुक्ला फिल्म ओह मॉय गॉड का भी निर्देशन कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर पहले भी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘नसीब’, ‘कुली’ और ‘अजूबा’ में एक साथ नजर आ चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply