Thursday, April 18, 2024
featured

श्रद्धा कपूर ने किया ऐलान! ‘सबसे बड़ी हल्‍दी सेरेमनी में जा रही हूं’!

SI News Today

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले अपना एक फोटो शेयर कर हंगामा मचा दिया है. इतना ही नहीं, अपने फोटो के साथ श्रद्धा ने एक ऐसा कैप्‍शन लिख दिया है कि कुछ ही देर में बिना की फिल्‍म या वजह से ही वह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगी हैं. वैसे माजरा ही कुछ ऐसा है कि हर किसी के मन में सवाल उठने वाजिब ही हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ घंटे पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी एक फोटो शेयर की. जिसमें वह पीले लहंगे और गुलाबी दुपट्टे के जोड़े के साथ दिख रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, ‘इस साल की सबसे बड़ी हल्‍दी सेरेमनी के लिए तैयार हो रही हूं.’ बस श्रद्धा कपूर का इतना ही लिखना था कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. ज्‍यादातर यूजर्स ने इसे एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की शादी का उत्‍सव मान लिया और सोनम कपूर को बधाइयां भी देनी शुरू कर दी. असल में पिछले कुछ समय से सोनम कपूर की शादी की खबरें जोरों पर हैं. खबर है कि सोमन अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ मई में शादी करने जा रही हैं. इन दोनों की शादी मुंबई में ही होगी. ऐसे में श्रद्धा कपूर की इस तैयारी को तुरंत सोनम की शादी की तैयारी से जोड़ा जाने लगा. आप भी देखें, श्रद्धा ने कैसे फैन्‍स को एक नया टॉपिक दे दिया है.

सिर्फ सोनम कपूर ही नहीं, कई यूजर्स इसे खुद श्रद्धा की शादी की हल्दी-रस्‍म का फंक्‍शन मानने लगे.

अब तक आपके भी दिमाग में यही सवाल आ रहा होगा कि आखिर श्रद्धा किसकी हल्‍दी सेरेमनी के लिए तैयार हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया की मानें तो श्रद्धा ने यह तैयारी अपने एक विज्ञापन के लिए की है, जिसमें वह एक हल्‍दी फंक्‍शन में नजर आएंगी. यह लेहंगा भी उन्‍होंने हेयर रिमूवल प्रोडक्‍ट ‘वीट’ के एक विज्ञापन के लिए किया है.

बता दें कि श्रद्धा इन दिनों एक्‍टर प्रभास के साथ फिल्‍म ‘सोहो’ की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वह शाहिद कपूर के साथ फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में भी नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply