Friday, March 29, 2024
featured

शादी के जोड़े में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा!

SI News Today

Siddharth Malhotra and Parineeti Chopra will be seen in the wedding couple!

@S1dharthM @ParineetiChopra

एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. काफी समय से ये खबरें मीडिया में आ रही थी कि इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को फाइनल कर लिया गया है लेकिन उनके अपोजिट किसी हीरोइन को फिल्म में साइन नहीं किया गया. श्रद्धा और कृति के नाम पर चर्चा चल रही थी लेकिन इन सबके बीच परिणीती चोपड़ा ने बाजी मार ली.

सिद्धार्थ के साथ होंगी परिणीति
एकता कपूर की फिल्म बिहार में हुए एक शादीशुदा जोड़े की किडनैपिंग पर आधारित है. सूत्र बताते हैं कि, ‘फिल्म निर्माता इस फिल्म में एक यंग स्टार को लेना चाहती थीं जिसके लिए उन्होंने परिणीति को अप्रोच किया. परिणीति को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई.’ अभी हाल ही में परिणीति ने अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग खत्म की है. परिणीति के पास अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ भी है जिसकी इन दिनों शूटिंग चल रही है.

जुलाई से होगी फिल्म की शूटिंग शुरू
एकता कपूर की इस फिल्म की शूटिंग परिणीति और सिद्धार्थ अगले महीने से शुरू की जाएगी. सूत्र ने बताया कि, ‘इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की टीम पटना जाएगी. जिसके लिए सिद्धार्थ और परिणीति वहां की भाषा सीखने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों को बहुत जल्द देसी अवतार में देखा जा सकेगा. फिलहाल इस फिल्म के लिए लोकेशन्स की तलाश की जा रही है.’

SI News Today

Leave a Reply