Friday, April 19, 2024
featured

सिंगर रवीना मेहता ने ऐसे श्रीदेवी को दिया ट्रिब्यूट!

SI News Today
Singer Raveena Mehta gave such a Tribute to Sridevi!

श्रीदेवी ने काफी वक्त पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के जेहन में जिंदा हैं. गाहे-बगाहे लोग उन्हें अपने-अपने तरीके से ट्रिब्यूट देते रहते हैं. उनके चाहने वालों की तादाद ही इतनी ज्यादा है कि फैंस उन्हें याद किए बगैर रह ही नहीं सकते. अब सिंगर रवीना मेहता ने कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में गाउन पहना जिसमें श्रीदेवी की तस्वीर लगी हुई थी.

रवीना मेहता ने दिया श्रीदेवी को ट्रिब्यूट
कुछ दिनों पहले ही पुणे की एक लड़की टोनू सोजतिया ने टाइम्स वुमन रैली के दौरान अपनी कार पर श्रीदेवी की ढेर सारी तस्वीर लगाई थी और इस कार को रैली में चलाया था. वो श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन थीं. और अब कुछ इसी तरह की दीवानगी श्रीदेवी के प्रति एक बार फिर से दिखाई दी है. श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देते हुए सिंगर रवीना मेहता ने कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में डिंपल और अमरिन का डिजाईन किया हुआ गाउन पहना जिसमें श्रीदेवी की तस्वीर बनी हुई थी.

रवीना ने पहना सिंड्रेला गाउन
इन सबमें से एक गाउन जो रवीना ने पहना था वो था सिंड्रेला गाउन जिसमें श्रीदेवी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर बनी हुई थी जबकि दूसरी और भी अच्छी लग रही थी. इसमें श्रीदेवी के रंग वाली तस्वीर प्रिंट की गई थी. ये जो भी तरीका उनके फैंस अपना रहे हैं, वो श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का काफी इमोशनल और खूबसूरत तरीका है.

SI News Today

Leave a Reply