Thursday, April 18, 2024
featured

सोनाक्षी ने ‘रेस 3’ के लिए किया आइटम सॉन्ग! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

Sonakshi made item song for ‘Race 3’! Know report …

इस बार लोगों की ईद का मजा दोगुना होने वाला है क्योंकि बॉलीवुड के भाईजान सलमान लोगों को इस मौके पर ईदी देने आ रहे हैं. अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं ‘रेस 3’ की रिलीज में. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है. लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक और बात अब सामने आ रही है कि सोनाक्षी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी.

स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी दबंग गर्ल सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा का नाम अब सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से जुड़ गया है. खबर के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा का बेहद ग्लैमरस अवतार दिखाई देने वाला है. दरअसल, इस फिल्म में वो एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी ने फिल्म के इस गाने की शूटिंग विदेश के सुंदर से बीच पर की है.

सोनाक्षी के आइटम सॉन्ग पर उठ रहे सवाल
उनके इस आइटम सॉन्ग को लेकर सवाल भी उठने लगे हैं. अब ऐसा क्यों हो रहा है ये आप सोच रहे होंगे तो बात ये है कि फिल्म की अभी एडिटिंग चल रही है और ऐसे में निर्माता के पास 2 विकल्प हैं या तो इस गाने को फिल्म के आखिर में दिखाया जाए या तो इसे फिल्म से निकालकर प्रमोशनल ट्रैक की तरह इस्तेमाल करें जिसे इंटरनेट और टीवी पर फिल्म के प्रमोशन के तौर पर दिखाया जा सकता है. अब देखना ये है कि इस फिल्म में इस गाने को जगह कैसे और कहां मिलती है.

SI News Today

Leave a Reply