Friday, March 29, 2024
featured

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का ट्रेलर हुआ रिलीज…

SI News Today

पंजाबी फिल्म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार और हिंदी फिल्‍मों में उभरता हुआ नाम एक्‍टर दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. यह एक कॉमेडी फिल्‍म है, जिसमें दोसांझ और सोनाक्षी के अलावा करण जौहर, राणा दगुबती, रितेश देशमुख और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भी एक झलक देखने को मिली है.

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का ट्रेलर देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि यह एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म होगी, जो इसी साल 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर की शुरूआत ही फिल्म शोले के गब्बर वाले डायलॉग से होती है जिसमें दिलजीत पूछते हैं कि कितने आदमी थे. इसके बाद पता चलता है कि आदमी नहीं वहां तो एक महिला थी.

कॉमेडी पंच भी है दमदार
फिल्म में करण अपना ही किरदार निभाएंगे जबकि लारा दत्ता उस मैनेजमेंट कंपनी की प्रमुख होंगी, जो आइफा अवार्ड्स आयोजित करती है. ट्रेलर देखने के बाद कुछ ऐसा महसूस होता है कि फिल्म में करण जौहर का डबल रोल है. ट्रेलर में फनी गबरू दिलजीत दोसांझ चुलबुले अंदाज में लोगों को गुदगुदाते दिख रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा की फैशन डिजाइनर के किरदार में दिलजीत संग कॉमेडी केमिस्ट्री भी शानदार है. जारी ट्रेलर में कई सितारों को एक साथ देखना और उन पर आजमाए गए कॉमेडी पंच भी हंसाते हैं.

SI News Today

Leave a Reply