Monday, March 25, 2024
featured

सोनम कपूर हुईं ‘Mrs सोनम कपूर अहूजा’! देखिये…

SI News Today

सोनम कपूर और आनंद अहूजा अब पति-पत्‍नी बन चुके हैं. इस जोड़े की शादी आज मुंबई में सोनम कपूर की आंटी कविता सिंह के हैरिटेज बंगले में हुई. बांद्रा स्थित इस बंगले में सोनम और आनंद की शादी सिख रीति-रिवाज के साथ हुई. सोनम की मेहंदी में जैसे कई सितारे नजर आए, वैसी ही सोनम की शादी रही. सोनम ने शादी के लिए डिजाइनर अनुराधा वाकिल का खूबसूरत रेड कलर का लहंगा चुना है. जबकि आनंद बेज कलर की शेरवानी में नजर आए. सोनम इस लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

सोनम ने अपनी मेहंदी के दौरान भी डिजाइनर अनुराधा वाकिल का ही खूसबूरत ग्रे-पिंक शरारा पहना था. सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा 32 साल के हैं और दिल्‍ली के प्रसिद्ध बिजनेसमैंन हैं. यह दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आनंद अहूजा, व्‍यापारी हरीश अहूजा के पोते हैं. हरीश अहूजा शशी एक्‍पोर्ट्स के मालिक हैं, जो भारत की सबसे बड़ी कपड़ा एक्‍सपोर्ट कंपनी है. वही आनंद खुद भी भारत का पहला मल्‍टी-ब्रांड स्‍नीकर (जूते) बुटीक खोलने वाले व्‍यापारी हैं. आनंद को जूते काफी पसंद हैं और यह उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट से साफ जाहिर होता है.

सोनम और आनंद अक्‍सर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहे थे. फरवरी में दुबई में सोनम कपूर के कजिन मोहित मारवाह की शादी में भी यह दोनों साथ नजर आए थे. दिल्‍ली के रहने वाले आनंद का, यहां 173 करोड़ का बंगला है. आनंद का यह बंगला 3170 स्‍कॉयर यार्ड के प्‍लॉट पर सेंट्रल दिल्‍ली में बना है. 900 स्‍कॉयर फीट के बिल्‍डप एरिया पर बने इस बंगले को ‘शेर मुखी’ कहा जाता है.

SI News Today

Leave a Reply