Saturday, April 20, 2024
featured

सोनम कपूर की शादी का कार्ड आया सामने! जानिए पूरी डिटेल्स…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके ब्वॉयफ्रंड आनंद अहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों के परिवार वालों ने कुछ वक्त पहले ही एक आधिकारिक घोषणा करते हुए इस खबर की पुष्टी की थी. सोनम की शादी की तैयारी जोर शोर से हो रही है. वहीं दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. दोनों की शादी का कार्ड काफी सिंपल है. दोनों ने अपने कार्ड के लिए नेचर थीम को चुना है और उसके साथ इस्तेमाल किए गए फोन्ट्स भी काफी अच्छे हैं.

शादी के जश्न की शुरुआत 7 मई को मेहंदी की रस्म से होगी. कार्ड के अनुसार इस फंकशन का ड्रेस कोड व्हाइट शेड्स होगा और जब यहां बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंचेंगी तो इस फंकशन में चार चांद लग जाएंगे. इसके बाद 8 मई को दोनों की शादी दोपहर के वक्त 11 बजे से 12:30 के बीच होगी और उसी दिन रात को मुंबई के द लीला में रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी नजर आएंगे. बता दें, सारे फंकशन्स के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड रखा गया है.

हालांकि, इन कार्ड्स में कहीं भी अलग से संगीत सेरेमनी का जिक्र नहीं किया गया है लेकिन पहले सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर, सोनम की संगीत सेरेमनी के इंचार्ज थे और फराह खान, सोनम के संगीत को कोरियोग्राफ कर रहीं थी. वहीं कुछ दिन पहले अनिल कपूर के घर पर मसाबा गुप्ता, फराह खान और करण जौहर को स्पॉट किया गया था. सोनम कपूर और आनंद अहूजा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ वक्त पहले आनंद, सोनम के भाई मोहित की शादी में भी शामिल हुए थे.

SI News Today

Leave a Reply