Thursday, April 25, 2024
featured

‘सुन रहा है न तू’ फेम गायक अंकित तिवारी की हुई शादी…

SI News Today

‘तेरी गलियां’ और ‘सुन रहा है न तू’ जैसे गानों को अपनी खूबसूरत अवाज से सजाने वाले सिंगर अंकित तिवारी की शादी कानपुर में हो गई. कुछ दिन पहले ही अंकित की सगाई की खबरें सामने आईं और उन्‍होंने सगाई की फोटो भी फैन्स के साथ शेयर की थी. अंकित की शादी पल्लवी शुक्ला से हुई है. पल्लवी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अंकित ने लिखा कि वह पूरी जिंदगी उनका खयाल रखेंगे और उनकी इज्जत करेंगे.

अंकित की शादी उनके होमटाउन कानपुर में हुई. उनकी पत्‍नी पल्लवी फिल्म या बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं बल्कि वह पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. पल्लवी को अंकित की दादी ने पसंद किया था. अंकित की दादी को पल्लवी एक नजर में ही पंसद आ गईं थी और उन्होंने उसी वक्त यह फैसला कर लिया था. दादी ने पल्लवी को एक सफर के दौरान देखा था. इन दोनों की शादी का रिसेप्‍शन अगले महीने मुंबई में होने वाला है.

गौरतलब है कि अंकित ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत जिंगल्स बनाने से की थी. इसके साथ उन्होंने कई सीरीयल्स के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया. इसके बाद उन्हें 2012 में फिल्म ‘आशिकी 2’ का एक गाना गाने का मौका मिला. उन्होंने ‘सुन रहा है तू’ गाना गया और इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके बाद अंकित बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुके हैं. अंकित ने फिल्म ‘एक विलन’ का गाना ‘तेरी गलियां’ भी गाया है.

SI News Today

Leave a Reply