Friday, April 19, 2024
featured

सेट पर बिगड़ी सनी लियोनी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती…

SI News Today

Sunny Leoni’s health on the set, hospital admission …

@SunnyLeone

अभिनेत्री सनी लियोनी को इलाज के लिए काशीपुर के कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, पेट में इनफेक्शन की शिकायत के बाद सनी लियोनी को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. सनी लियोनी 3 जून से रामगनर में हैं, जहां वो स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग कर रही हैं. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें रामनगर के ब्रिजेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहां बेहतर इलाज न मिल पाने की वजह से उन्हें काशीपुर के कृष्णा हॉस्पिटल में रेफर किया गया.

कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें पेट में इनफेक्शन की शिकायत हैं. उन्होंने बताया कि अब उनकी सेहत में सुधार है. उन्हें 2-3 दिन डॉक्टर्स की देख रेख में रखा जाएगा. सेहत में सुधार के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी.

बताया जा रहा है कि जैसे ही लोगों को ये जानकारी मिली कि अभिनेत्री सनी लियोनी रामनगर के ब्रजेश अस्पताल में भर्ती है, तो उनके प्रशंसक अस्पताल के बाहर छुटने लगे. इस दौरान कई बाउंसरो ने मोबाइल से फोटो खींचने का प्रयास कर रहे लोगों के मोबाइल छीनने की भी कोशिश की. बता दें कि सनी लियोनी नैनीताल के रामनगर में स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग के लिए अभिनेता रणविजय के साथ 150 सदस्यीय टीम के साथ पहुंची हैं. कई दिनों से वहां शूटिंग चल रही है. शूटिंग के लिए छोई स्थित रिसार्ट द बैनियन ट्री तैयार किया गया है.

SI News Today

Leave a Reply