Thursday, April 25, 2024
featured

चोटिल सुरेश रैना ने शेयर की फोटो! यूजर्स ने कहा जल्दी ठीक हो जाओ…

SI News Today

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना इस वक्त चोटिल हैं। वह इसी कारण किंग्स 11-पंजाब के खिलाफ हुआ मैच नहीं खेल पाए। चोटिल रैना को डॉक्टरों ने फिलहाल आराम करने के लिए कहा है। ऐसे में रैना ने अपना एक फोटो रविवार (15 अप्रैल) को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया था। क्रिकेट फैंस ने रैना की यह हालत देख उनके दुरुस्त होने की कामना की। कहा, “भैया, जल्द ठीक हो जाओ। चेन्नई को इस वक्त आपकी सख्त जरूरत है। ईश्वर आपकी तबीतय चकाचक कर दे।”

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 11 में सीएसके तीन मैच खेल चुकी है। टीम का दूसरे मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ हुआ था। केकेआर के खिलाफ हुए मैच में रैना की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। ऐसे में वह अगले और तीसरे मैच (किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ) में नहीं खेल पाए। रैना की चोट न केवल उनके लिए चिंता का विषय है, बल्कि सीएसके, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग की मुश्किलें भी इससे बढ़ी नजर आ रही हैं।

ताजा फोटो रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। यह फोटो उन्होंने चंडीगढ़ स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल से डाला था। वह होटल के कमरे में बेड रेस्ट लेते नजर आ रहे थे। पैरों में रैना ने इस दौरान दो बड़े रिकवरी पंप वाले कवर पहन रखे थे। देखिए लोगों ने उनके पोस्ट पर कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं दीं-

रैना की चोट, टीम का बड़ा नुकसान: सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने रैना की चोट पर कहा, “जाहिर है कि रैना मैच नहीं खेलेंगे। अच्छी बात है कि हमारे पास चार दिनों का वक्त है। उम्मीद है कि रैना इस दौरान फिट हो जाएंगे। हम उनकी जगह किसी और को नहीं दे सकते। लेकिन हमें इस नुकसान को कम करने का तरीका इजाद करना पड़ेगा।” रैना आईपीएल के इस सीजन में अभी तक बल्ले से अपना दम नहीं दिखा पाए हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग के जरिए सीएसके को मैच में अच्छा कमबैक कराया था।

SI News Today

Leave a Reply