Could create table version :No database selected 5 लाख से कम कीमत में लीजिये माइलेज 28KM से ज्यादा, Swift के इस स्पेशल एडिशन में - SI News Today
ताज़ा खबर:-

5 लाख से कम कीमत में लीजिये माइलेज 28KM से ज्यादा, Swift के इस स्पेशल एडिशन में

5 लाख से कम कीमत में लीजिये माइलेज 28KM से ज्यादा, Swift के इस स्पेशल एडिशन में

5 लाख से कम कीमत में लीजिये माइलेज 28KM से ज्यादा, Swift के इस स्पेशल एडिशन में

Take less than 5 lakh Mileage over 28KM, this special edition of Swift.

 

मारुति की सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली कार स्विफ्ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च हो गया है। इसकी दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस 4.99 लाख रुपए है। कंपनी की तरफ से बयां दिया गया है कि इस मॉडल को सिर्फ चुनिंदा शहरों जैसे दिल्ली, एनसीआर, मुंबई, पुणे, चेन्नई में ही बेचेगी। फिलहाल अभी कंपनी ने 2018 मॉडल स्विफ्ट को 4.99 लाख रुपए में इसी साल लॉन्च किया है। मारुति के स्विफ्ट मॉडल कि लोकप्रियता का अनुमान इसी बात से लगा सकते हैं कि कंपनी ने FY2018-19 में अब तक 1.02 लाख यूनिट बेच चुकी है।

मारुति ने स्विफ्ट के एंट्री लेवल मॉडल LXi और LDi के वेरिएंट में ही स्पेशल एडिशन मिलेगा। इन दोनों वेरिएंट के एक्सटीरियर और इंटीरियर में चेंजेस किए हैं। इसके अलावा बॉडी कलर के ORVM, डोर हैंडल और ब्लैक फिनिश व्हील्स कवर्स, सिंगल डिन म्यूजिक सिस्टम, डुअल फ्रंट स्पीकर्स, फ्रंट पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स आदि में भी बदलाव किये गए हैं।

हैचबैक स्विफ्ट के अभी 6 वेरिएंट आ रहे हैं। इसमें पेट्रोल के LXi, VXi, ZXi और डीजल के LDi, VDi, ZDi वेरिएंट शामिल हैं। पेट्रोल में 1.2 लीटर का इंजन और डीजल में 1.3 लीटर का इंजन दिया है। इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया है। कंपनी ने इसे मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट में लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 22km और डीजल का 28.4km है।

हर महीने कंपनी करीब 19 हजार यूनिट सेल कर रही है। इसलिए हो सकता है कि आपको इस कार को लेने के लिए 3 महीने तक भी इंतजार करना पड़े। इसके साथ ही जो इसे सबसे आकर्षक बनती है वो है शहर के हिसाब से इस कार पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इनमें कॉर्पोरेट, सरकारी एम्पलाई के अलग-अलग ऑफर्स हैं।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: