Friday, April 19, 2024
featured

तापसी पन्नू की फिल्म ‘दिल जंगली’ रोमांस और कॉमेडी से है भरपूर: रिव्यु

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता से निर्माता बनें जैकी भगनानी की फिल्म ‘दिल जंगली’ सिनेमाघरों में 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में दर्शकों को रोमांस, दोस्ती और कॉमेडी तीनों का ही तड़का एक साथ मिलेगा। आलिया सेन शर्मा द्वारा लिखित फिल्म में तापसी पन्नू के साथ साकिब सलीम मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी प्यार और दोस्ती पर आधारित है। दिल जंगली से मशहूर आरजे अभिलाष थपलियाल भी बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रहे हैं।

‘दिल जंगली’ में तापसी इंग्लिश काउंसलर और साकिब जिम ट्रेनर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू कोरोली नायर तो वहीं साकिब सलीम सुमित उप्पल की भूमिका में हैं। सुमित उप्पल (साकिब सलीम) गुलाटी जिम हेड कोच के साथ ही साथ विज्ञापनों में भी काम करते हैं। सुमित उप्पल जिंदगी में कुछ बड़ा करने की चाहत रखता है। वहीं आगे जाकर सुमित उप्पल इंग्लिश सीखने के लिए कोरोली नायर की क्लॉस ज्वाइन करता है। जब कोरोली सुमित से उसका नाम पूछती है तो वह खुद को 007 यानी की जेम्स ब्रान्ड बताता है। कोरोली और सुमित की कुछ समय के बाद दोस्ती हो जाती है। बाद में सुमित कोरोली को प्यार करने लगता है और यहीं से शुरु होता है फिल्म में रोमांस का तड़का। कोरोली और सुमित दोनों ही फन करते हैं। सुमित कोरोली और दोस्तों के साथ जंगल टूर पर जाता है जहां पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कुछ इस तरह फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

साकिब सलीम इससे पहले फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’ और ‘मेरे डैड की मारुति’ में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित कर चुके हैं। वहीं तापसी पन्नू ‘जुड़वा-2’ और ‘पिंक’ जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं। फिल्म का गाना ‘गजब का है दिन’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि फिल्म दिल जंगली पहले 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी, इसलिए दिल जंगली के निर्माताओं ने क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाकर 9 मार्च कर दिया था।

SI News Today

Leave a Reply