ताज़ा खबर:-

जिलाधिकारी ने किया तालाब की खुदाई का निरीक्षण।

जिलाधिकारी ने किया तालाब की खुदाई का निरीक्षण।

जिलाधिकारी ने किया तालाब की खुदाई का निरीक्षण।

The Collector inspected the excavation of the pond.

फतेहपुर अमौली कस्बे के ऐतिहासिक बड़े तालाब की खुदाई का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी की तालाब के आसपास चारों तरफ हुए अतिक्रमण को देखकर त्योरियां चढ़ गई ,मौके पर मौजूद राजस्व टीम को अतिक्रमण को चिन्हित करते हुए शीघ्र ही खाली कराने का निर्देश दिया। निरीक्षण अवसर पर ग्राम के संभ्रांत नागरिकों ने गांव के विकास हेतु जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी दिया।

कस्बा अमौली के ऐतिहासिक तालाब बड़े तालाब की खुदाई सफाई का कार्य चल रहा है जिसको देखने के लिए जिलाधिकारी संजीव सिंह मौके पर पहुंचे उनके साथ ही उप जिलाधिकारी व राजस्व टीम भी थी , जब जिलाधिकारी तालाब का निरीक्षण कर रहे थे तभी उनकी निगाह तालाब के चारों ओर पक्केअवैध निर्माणों पर पड़ी। उन्होंने लेखपाल अमौली को तलब किया और अवैध अतिक्रमण के बारे में लेखपाल से पूछने पर उसने बताया कि पूर्व जिलाधिकारी अनंजेय कुमार के समय अवैध कब्जा धारियों को चिन्हित करते हुए इनको कब्जा खाली करने का नोटिस दिया गया था।

तब जिलाधिकारी नेआगे की कार्यवाही के विषय में पूछा तो लेखपाल अमोली बंगले झांकने लगा इस पर जिलाधिकारी संजीव सिंह ने लेखपाल अमोली को 3 दिन का समय दिया की अवैध कब्जा धारियों को चिन्हित करते हुए इनको नोटिस दो और शीघ्र ही इन को खाली कराकर तालाब का पूर्ण रूप से सौंदर्यीकरण कराया जाए। जिलाधिकारी के सख्त रवैया को देखते हुए अवैध कब्जा धारियों में हड़कंप मच गया है। जिलाधिकारी के निरीक्षण कार्यक्रम में गांव के विकास के लिए ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी अशोक मिश्रा, दुर्गा प्रसाद पांडे ,रामप्रताप आचार्य, व डॉक्टर राम भक्त वर्मा के साथ ही अन्य तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: